Naadodigal 2 2009 में Naadodigal की पहली सुपरहिट फिल्म का दूसरा संस्करण है। मूवी में Sasi Kumar, Anjali, Athulya Ravi, और Bharani, Pawan जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। Naadodigal 2 मद्रास फिल्मों द्वारा निर्देशित है और इस फिल्म ने इसे ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए बहुत कुछ किया। ससी कुमार जीवा (फायरब्रांड नेता) की भूमिका निभाते हैं, जो अविवाहित है और अपनी जाति के भीतर अपने लिए सर्वश्रेष्ठ साथी की तलाश में है।

अंतर-जातीय मुद्दों के कारण, उसकी किस्मत सही तरीके से नहीं है और उसे कोई उपयुक्त लड़की नहीं मिल रही है। वह अपने दोस्तों सेंगोडी (अंजलि) और कुटियप्पन (भरणी) के साथ इस पर चर्चा करता है। एक दिन जीवा एक दुल्हन सोम्या (अथुल्या रवि) के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार थी लेकिन दुल्हन जीवा से कुछ छिपा रही थी। जीवा के जीवन में संघर्ष बढ़ रहा है जहां दर्शकों को फिल्म में कुछ सवालों के जवाब नहीं मिले।

यह कहानी पूरी तरह से वास्तविक जीवन से संबंधित है। नाडोडीगल 2 फिल्म में भावनाओं और दया को जोड़ रहा है। Naadodigal 2 का गीत “राला राला” लोगों को प्रभावशाली संदेशों के साथ लोगों पर एक अद्भुत प्रभाव छोड़ता है। Naadodigal 2 ने तमिल सिनेमा को हिट किया, लेकिन यह ब्लॉक-बस्टर को रॉक करने में विफल रहा। फिल्म में, सोम्या ने जीवा के रूप में एक ही कास्ट किया था, लेकिन कहीं न कहीं उसने अपराध किया जिसने जीवन को नष्ट कर दिया।

सोम्या एक छोटी उम्र की लड़की है जो प्यार में फंस गई है और उसके माता-पिता। अंजलि इस फिल्म में एक सामाजिक कार्यकर्ता डॉक्टर के रूप में काम करती हैं और साथ ही फिल्म के अंत में सासी के साथ कुछ रोमांटिक दृश्य हैं। एक्शन फिल्मों को पसंद करने वाले लोगों पर प्रभाव छोड़ने के लिए नादोडीगल 2 का संवाद बहुत मजबूत था। नाडोडीगल 2 को सिनेमा में 5 में से 3 रेटिंग दी गई थी। संस्करण 2 की तुलना में पहली फिल्म भयानक थी। लोगों को इस फिल्म के पहले संस्करण से प्यार था और सीजन 2 ने कोई दिलचस्प प्रभाव नहीं छोड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here