अल्लू अर्जुन की फिल्म आल्हा वैकुंठप्रेमुलु और महेश बाबू की सारालेरू नीकेवरु नवीनतम फिल्में हैं जो पाइरेसी वेबसाइट तमिलट्रॉकर्स की शिकार हैं। महेश बाबू की फिल्म सरयारू नीकेवरु, जिसमें रश्मिका मंदाना भी हैं, जो 11 जनवरी को रिलीज़ हुई महिला प्रधान भूमिका में हैं। दूसरी ओर, अला वैकुंठपुरमुल्लू में मुख्य भूमिका वाली पूजा हेगड़े ने एक दिन बाद, 12 जनवरी को स्क्रीन पर हिट किया। दोनों बड़ी तेलुगु रिलीज़ गरज से प्रतिक्रिया के लिए खोला गया और आधिकारिक तौर पर बॉक्स ऑफिस विजेताओं को टैग किया गया।

लेकिन दुर्भाग्य से, किसी भी अन्य फिल्म की तरह, अला वैकुंठपुरमुलु और सरलेरू नीकेवरु, पूरी फिल्में तमिलरोकर्स द्वारा डाउनलोड और देखने के लिए ऑनलाइन लीक हो जाती हैं। रिलीज़ के ठीक एक दिन बाद, दोनों फ़िल्मों के पायरेटेड संस्करण ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध थे। फिल्म इंडस्ट्री द्वारा हाई कोर्ट में पाइरेसी हब, तमिलट्रकर्स को ब्लॉक करने के लिए कई प्रयासों के बावजूद कुछ भी फर्क नहीं पड़ रहा है। अवैध डाउनलोड अभी भी जारी है। वास्तव में, रजनीकांत की दरबार, जो 9 जनवरी को रिलीज़ हुई थी, रिलीज़ होने के कुछ घंटों के भीतर ऑनलाइन लीक हो गई थी। तानाजी, छपाक जैसी हिंदी फिल्में भी रिलीज के कुछ ही समय में तमिलट्रकर्स पर लीक हो गई हैं।

फिल्म की रिलीज से पहले, महेश बाबू ने इंस्टाग्राम पर ले लिया और अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे सिनेमा हॉल में फिल्म देखें और चोरी न करें। सुपरस्टार ने अपने प्रशंसकों को इसके खिलाफ आगे की कार्रवाई करने के लिए पायरेसी लिंक भेजने के लिए भी कहा। उन्होंने लिखा, “SAY NO TO PIRACY !! Report #SarileruNeekevvaru पायरेसी लिंक।”

इस बीच, अला वैकुंठपुरमुलु और सरिल्लु नीकेवरु भारत के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। यहां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here